कुल पेज दृश्य

सोमवार, 2 जुलाई 2018

I Love You बोलने से अच्छा है इस तरह करे प्यार का इजहार..!!

प्यार का इजहार करना बहुत मुश्किल होता है ऊपर से डर बना रहता है कभी उसने ना कह दिया तो हमेशा-हमेशा के लिए बोलने से जाऊँगा।


ठाकुर सचिन चौहान अग्निवंशी

बहुत हिम्मत जुटानी पड़ती है दिल की बात बोलने के लिए। बात फिर I Love You पर आकर अटक जाती है। आपको क्या लगता है ये तीन वर्ड बोलने से बात खत्म हो जाती है नहीं बल्कि और ज्यादा बिगड़ जाती है। बहुत पुराने हो चुके अब ये वर्ड्स कुछ नया ट्राय करो। हम आपको कुछ ऐसी तरकीब बताने वाले है जिससे आसानी से अपने प्यार का इजहार कर पाओगे।


ठाकुर सचिन चौहान अग्निवंशी

उन्हें स्पेशल फील करवाओ की आपकी जिंदगी में वो बहुत मायने रखते है। मूड का जरूर ध्यान रखना कभी आप उनके लिए कुछ स्पेशल करने की सोच रहे हो और उनका मूड पहले से ही खराब हो। जब कभी आप उनके साथ हो तो किसी और लड़की को घूरने की गलती भी मत करना। अपना ध्यान सिर्फ उन्ही पर बनाये रखना कोई आये कोई जाएं आपको फर्क नहीं पड़ना चाहिए। अगर आप ऐसा करोगे तो उनके दिल में आपके लिए कुछ-कुछ होने लगेगा।

कभी उनके किसी काम को मना मत कीजिये। हालांकि ऐसा करने से आप जोरू के गुलाम बन जाओगे। लेकिन मेरे कहने का ये मतलब नहीं है। मुसीबत के समय उनकी सहायता के लिए आगे आये। आपको तो खुशी मिलेगी ही ओर आपसे ज्यादा उनको। बस फिर क्या आपके बारे में सोचने का बहाना मिल जाएगा उन्हें।


ठाकुर सचिन चौहान अग्निवंशी

लड़कियों को चॉक्लेट और गुलाब बहुत पसंद होते है। लाल गुलाब की बात नहीं कर रहा में, जब कभी मिले कुछ ना कुछ जरूर लेकर जाएं।

उत्साह के साथ मिलना, हो सके तो एक चॉक्लेट जरूर ले जाये। जिस दिन उनका मूड बहुत ज्यादा अच्छा हो तब फ़्लर्ट करना भी सही होगा क्योंकि तब उन्हें कुछ खास फर्क नहीं पड़ेगा।

उनकी आँखों में इस कदर डूब जाओ की वो आपको नोटिस कर ले। जरूर पूछेगी की क्या देख रहे हो कुछ मत कहना बस हँस देना, जरूरत ही नहीं पड़ेगी समझाने की आँखें सब बयाँ कर देगी।

I Love You बोलना छोड़कर आँखों ही आँखों में भी किया जा सकता है प्यार का इजहार।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें